fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Loksabha Election 2024 : अबकी बार 400 पार का नारा देने वाले अब डरने लगे हैं, 140 सीटों के लिए तरस जाएगा एनडीए, अखिलेश ने मंच से बीजेपी पर साधा निशाना

चंदौली। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा देने वाले अब डरने लगे हैं। उनके नेताओं ने आत्मविश्वास खोया है। उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी है। पूर्वांचल की जनता का गुस्सा सातवें चरण में सातवें आसमान पर है। प्रधान सांसद भी अब क्यूटो भी हार रहे हैं। अखिलेश यादव सोमवार को मुख्यालय स्थित पालीटेक्निक कालेज में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एनडीए इस बार 140 सीटों के लिए भी तरस जाएगा। चंदौली पहुंचते ही डंबल इंजन के सरकार का धुआं निकल जाता है। पश्चिम से जो हवा चली है वह अब पूर्वांचल पहुंच गई है, जिसको भांप कर दिल्ली वाले नेताजी मंच पर कांपने लगे हैं और अपने ही दिए गए भाषण भूलने लगे हैं।

कहा कि देश में फौजी की नौकरी इन्होंने 4 साल का कर दिया। आने वाले समय में अगर उनकी सरकार बनी तो खाकी वर्दी भी 3 साल की होगी। अखिलेश ने कहा कि किसानों के जेब में रखे पैसे बीजेपी ने निकाल लिए और बात करते हैं किसानों की आय दोगुनी करने की।

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो अग्निवीर योजना बदल दी जाएगी। सेना में अधिक से अधिक भर्तियां होंगी, ताकि सीमाओं की सुरक्षा सही तरीके से हो सके। पूर्व सीएम ने बीजेपी सरकार को महंगाई, पेपर लीक, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की।

Back to top button
error: Content is protected !!