fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

अनसुलझी पहेली बनी ईशान खोसला की मौत, मरने के बाद भी दर्ज हुआ मुकदमा

चंदौली। मुगलसराय के रवि नगर निवासी ईशान खोलसा की मौत को पुलिस आत्महत्या मान रही है। लेकिन फोरेंसिक जांच रिपोर्ट के बाद ही इस रहस्य से पूरी तरह पर्दा हटेगा। 32 वर्षीय युवक की मौत अपने पीछे कई अनसुलझे सवाल छोड़ गई है जिसका जवाब आना बाकी है। बहरहाल मौत के बाद भी विवादों ने ईशान का साथ नहीं छोड़ा। प्रेमिका की तहरीर पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने हत्या का प्रयास और शांति भंग का मुकदमा दर्ज किया है।
ईशान खोसला का नाम शहर के लोगों ने तब सुना जब उसके अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। नोएडा के सेक्टर 18 स्थित होटल रैडिसन में उसने पत्नी आकांक्षा की गला दबाकर हत्या कर दी। खुद पुलिस के सामने सरेंडर किया और अपराध कबूल किया। पांच साल जेल में बिताने के बाद जमानत पर बाहर आया तो अपने भाई के साथ रेस्टोरेंट के कारोबार में लग गया। लेकिन गर्म मिजाज का ईशान आए दिन झगड़ों और विवादों में फंसता चला गया। तकरीबन ढाई वर्ष पहले उसकी जिंदगी में महमूदपुर की युवती आई। दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित थे। नजदीकी लोग बताते हैं कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। लेकिन कुछ दिनों पहले ईशान का पूर्व विधायक के भतीजे के साथ विवाद हुआ और चाकूबाजी में उसका नाम आया इसके बाद  प्रेमिका से दूरियां बढ़ गईं। झगड़ा शुरू हुआ और कहानी ईशान की मौत के साथ खत्म हुई। लेकिन कई सवाल अभी भी यथावत हैं। मसलन ईशान के पास अवैध असलहा कहां से आया, पुलिस की मौजूदगी में ईशान ने गोली मार ली, घटना के बाद उसे अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया, दाहिने हाथ का इस्तेमाल करने वाले ईशान ने बाएं कनपटी पर गोली क्यों और किन परिस्थितियों में मारी।
सीओ केपी सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर ईशान खोसला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे प्रकरण की गहनता से जांच कर रही है। प्रत्येक बिंदुओं पर जांच की जाएगी और सभी तथ्यों को सामने लाया जाएगा।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button