fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : खुशखबरी :  चंदौली में 23.60 करोड़ की लागत से बनेगा अत्याधुनिक स्पोर्ट्स स्टेडियम, जमीन खरीदने को मिले पांच करोड़

चंदौली। कृषि प्रधान जनपद में होनहार खिलाड़ियों की फसल लहलहाएगी। जिले में 23.60 करोड़ की लागत से स्पोर्ट्स स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा। शासन स्तर से प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई है। वहीं स्टेडियम के लिए जमीन खरीदने को 5 करोड़ रुपये धनराशि जारी कर दी गई है।

 

जिले में स्टेडियम निर्माण की मांग काफी दिनों से की जा रही थी। केंद्रीय मंत्री व सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने इसको लेकर प्रयास किया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से वार्ता की। इसका परिणाम रहा कि शासन स्तर से स्टेडियम निर्माण के प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई। चंदौली में स्पोटर्स स्टेडियम के निर्माण के लिए न सिर्फ मंजूरी मिली, बल्कि इसके लिए धनराशि भी स्वीकृत कर दी गई है। साथ ही इस कार्य के लिए निर्माण एजेंसी को भी चिन्हित कर लिया गया है। जिले में 2306.650 लाख रुपये की लागत से स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा। स्टेडियम के लिए जमीन खरीदने को 5 करोड़ रुपये कार्यदायी संस्था यूपी प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड को मुहैया कराने का आदेश भी खेल निदेशक की ओर से जारी किया गया है। परियोजना के अलग—अलग चरण में विकास के लिए राशि भी निधार्रित कर दिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!