fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: अलीनगर में हुए धमाके के पीछे की वजह बेहद चौंकाने वाली, मामला जान रह जाएंगे हैरान

मुगलचक के वार्ड नंबर 9 हनुमान मंदिर के भीतरी गली में सोनू निगम के मकान के दरवाजे के पास अचानक रात को 3 बजे धमाका होने से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि लोगों की नींद टूट गई।
  • अलीनगर में हुए धमाके के पीछे की वजह बेहद चौंकाने वाली
  • पुलिस आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर सकती है
  • देशी बम फटने की अफवाह ने पुलिस की नींद उड़ा दी

चंदौली। अलीनगर के मुगलचक क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 हनुमान मंदिर के पास  शनिवार को तड़के तीन बजे हुुए तेज धमाके से लोगों की नींद खुल गई। धमाके से सोनू निगम का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया। देशी बम फटने की अफवाह ने पुलिस की नींद भी उड़ा दी। हालांकि इस मामले की पुलिसिया जांच चौंकाने वाले नतीजे पर पहुंची है। कथित दामाद ने ही पुरानी खुन्नस के चलते तेज धमाके वाला सुतली बम फोड़ा है। पुलिस आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर सकती है।

धमाके से खुली लोगों की नींद
मुगलचक के वार्ड नंबर 9 हनुमान मंदिर के भीतरी गली में सोनू निगम के मकान के दरवाजे के पास अचानक रात को 3 बजे धमाका होने से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि लोगों की नींद टूट गई। दरवाजा आंशिक तौर पर क्षतिग्रस्त हो गया था। लोगों की माने तो वहां लोहे की कील, छल्ला व तमाम सामान दिखे। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को छानबीन में बम के कोई साक्ष्य नहीं मिले। सीओ अनिरुद्ध सिंह ने भी पुष्टि की कि सुतली बम फोड़ा गया है। हालांकि पुलिस की जांच में वारदात के पीछे की कहानी भी तकरीबन साफ हो गई है।

 

कथित दामाद ने दिया घटना को अंजाम
सूत्रों के अनुसार सोनू निगम की पुत्री जो उसके साथ ही रहती है वह पहले पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी। बताया जाता है कि उसने प्रेमी से शादी भी कर ली। कुछ महीनों के बाद वह दोबारा पहले पति के पास लौट आई और पिता के घर में ही रहने लगी। उसका दूसरा पति शादी समारोह में पटाखे फोड़ने का काम करता है। पुरानी खुन्नस के चलते ही उसने दरवाजे पर सुतली बम बांधकर धमाका कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Back to top button
error: Content is protected !!