fbpx
चंदौलीनिकाय चुनावराज्य/जिला

Chandauli news: आम आदमी पार्टी को झटका अध्यक्ष पद प्रत्याशी ने उठाया पर्चा, चकिया में चार उम्मीदवारों ने वापस ली दावेदारी, पांच मैदान में

मुरली श्याम

चंदौली। चंदौली जिले में आम आदमी पार्टी को झटका लगा है। नगर पंचायत चकिया अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अजय गुप्ता ने नाम वापसी के दिन अपना पर्चा उठा लिया। वे दोबारा सपा में शामिल हो गए। वहीं निर्दल उम्मीदवार रमेश गुप्ता ने अपनी दावेदारी वापस लेते हुए बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। नगर पंचायत चकिया से अध्यक्ष पद से चार प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया। अब पांच उम्मीदवार चुनाव मैदान में ताल ठोकेंगे।

आप को झटका, प्रत्याशी ने उठाया पर्चा
नगर पंचायत चकिया में नामांकन वापसी प्रक्रिया के दिन राजनीतिक समीकरण तेजी से बदले हैैं। सपा छोड़कर आप में शामिल हुए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अजय गुप्ता ने नामांकन वापस लेते हुए दोबारा सपा में वापसी कर ली। उन्होंने जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर और पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट की मौजूदगी में नामांकन वापस लिया और पार्टी प्रत्याशी मीरा जायसवाल को जिताने की अपील की। वहीं निर्दल उम्मीदवार रमेश गुप्ता ने भी बीजेपी नेताओं के साथ आरओ के समक्ष अपना नामांकन वापस ले लिया। इसके अतिरिक्त निर्दल उम्मीदवार रवि प्रकाश चौबे की पत्नी रीता चौबे और किरण गुप्ता ने भी पर्चा उठा लिया।

चुनाव मैदान में बचे पांच प्रत्याशी
नगर पंचायत चकिया अध्यक्ष पद के लिए पांच उम्मीरवार जोर आजमाइश करेंगे। बीजेपी के गौरव श्रीवास्तव, सपा के मीरा जायसवाल, बसपा के कैश खान और निर्दल प्रत्याशी रवि प्रकाश चौबे व अफसार अहमद खान के बीच मुकाबला होगा। नाम वापसी के बाद नगर पंचायत चकिया की राजनीति ने नए सिरे से करवट ले ली है।

Back to top button
error: Content is protected !!