चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

Chandauli news: देवरिया नरसंहार के मृतकों को श्रद्धांजलि देने उमड़ा सैलाब, भीड़ जुटाकर ब्राह्मण समाज ने दिखाई ताकत, मौन जुलूस निकाल सरकार तक पहुंचाई आवाज

चंदौली। देवरिया नरसंहार में मारे गए ब्राह्मण परिवार को श्रद्धांजलि देने रविवार को पीडीडीयू नगर में जनसैलाब उमड़ पड़ा। अरसे बाद बड़ी संख्या में एक मंच पर उपस्थित होकर ब्राह्मण समाज में अपनी ताकत दिखाई। समवेत स्वर में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई। अंत में मौन होकर कैंडल जुलूस निकाला गया। मुगलसराय विधायक सहित अन्य समाज के लोगों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। समाज के लोगों ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहित हर संभव मदद का संकल्प लिया।

देवरिया कांड से ब्राह्मण समाज में खासा उबाल देखने को मिल रहा है। चंदौली से भी पीड़ित परिवार को न्याय देने की मांग जोर पकड़ने लगी है। इसी क्रम में पीडीडीयू नगर स्थित एक लान में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की और मृतकों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। इतनी बड़ी संख्या में एकजुट होकर समाज के लोगों ने न सिर्फ अपनी ताकत का एहसास कराया बल्कि सरकार तक अपनी बात भी पहुंचाने का काम किया। दोपहर बाद से ही कार्यक्रम स्थल पर लोगों के जुटने का सिलसिला शुरू हो गया था। देखते ही देखते पूरा लान खचाखच भर गया। उपस्थित जनों ने दो मिनट का मौन रख गतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इस अवसर पर विधायक रमेश जायसवाल, बीजेपी नेता सूर्यमुनी तिवारी, प्रमोद तिवारी, जितेंद्र पांडेय, संजय पांडेय, अरविंद पांडेय डाक्टर, सियाराम पाठक, शैलेंद्र पांडेय कवि, धर्मेंद्र तिवारी, दीपक दूबे, संपूर्णानंद पांडेय, विशाल तिवारी, मोनू तिवारी, जीके पांडेय, आलोक त्रिपाठी, सोनू तिवारी, कुंजबिहारी आदि रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!