क्राइमचंदौली

Chandauli News : मृतक का मोबाइल खोल सकता है हत्या का राज, साक्ष्यों को खंगाल रही पुलिस व क्राइम ब्रांच, जानिये किस दिशा में जा रही जांच

चंदौली। मुगलसराय में गला रेतकर युवक की हत्या की घटना के बाद पुलिस की तफ्तीश जारी है। मृतक का मोबाइल हत्या से जुड़े राज खोल सकता है। युवक अविवाहित था। ऐसे में आशनाई व आपसी रंजिश भी हत्या की वजह हो सकती है। बहरहाल, पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच व सर्विलांस टीम भी घटना से जुड़े एक-एक पहलु की गहनता से जांच कर रही है।

 

मुगलसराय के लोको अस्पताल के समीप युवक का खून से लथपथ शव मिला था। मृतक की शिनाख्त अलीनगर थाना के इस्लामपुर निवासी नेहाल के रूप में हुई। वह गाड़ी चलाने का काम करता था। घटना के बाद पुलिस छानबीन में जुटी रही। पुलिस मृतक के मोबाइल की भी जांच कर रही है।  मृतक के माता-पिता दोनों तलाक शुदा हैं। पिता वाराणसी तो मां इस्लामपुर में रहती है। मृतक के मामा ने अलीनगर थाने में तहरीर दी है। वह ननिहाल में रहकर किराए के निजी वाहन चलाता था। घटना की जांच स्वाट व सर्विलाइस, सीओ और अलीनगर थाना की पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस की मानें तो हत्यारे ने युवक की हत्या करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा। मारने वाले ने धारदार हथियार से घटना को आजम दिया, ताकि नेहाल किसी भी स्थिति में बचने न पाए। युवक अविवाहित था। ऐसे में आशानाई औऱ रंजिश से भी घटना के तार जुड़ सकते हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!