fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

chandauli news: मतदान के दौरान बवाल करने वालों पर कसा पुलिस का शिकंजा, दो ज्ञात और 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि का नाम भी आ रहा सामने

इमिलियां गांव में मतदान के दौरान शाम को कुछ युवक जोर जबर्दस्ती कर सरकारी कार्य में बाधा डालने का प्रयास कर रहे थे। पुलिसकर्मियों ने रोका तो युवकों ने गांव के कुछ और युवकों को बुला लिया और पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी।
  • मतदान के दौरान बवाल करने वालों पर कसा पुलिस का शिकंजा
  • दो ज्ञात और 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
  • सेक्टर पुलिस अधिकारी डा. कण्व कुमार मिश्र की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

चंदौली। सैयदराजा विधान सभा क्षेत्र के इमिलिया गांव में लोक सभा चुनाव मतदान के दिन सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों और मतदान कर्मियों से मारपीट करने के मामले में दो ज्ञात और 15 अज्ञात के खिलाफ धीना थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि और परिवार के सदस्यों का नाम भी मारपीट की घटना में सामने आया है। सेक्टर पुलिस अधिकारी डा. कण्व कुमार मिश्र की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

दरअसल इमिलियां गांव में मतदान के दौरान शाम को कुछ युवक जोर जबर्दस्ती कर सरकारी कार्य में बाधा डालने का प्रयास कर रहे थे। पुलिसकर्मियों ने रोका तो युवकों ने गांव के कुछ और युवकों को बुला लिया और पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। इसके बाद मतदानकर्मियों से भी उलझ गए। जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि और एक पूर्व फौजी का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया है। सेक्टर पुलिस अधिकारी डा. कण्व कुमार के बाडी वार्न कैमरे में घटना रिकार्ड भी हो गई है। बाद में सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाला और डीएम व एसपी भी मौके पर पहुंच गए। प्रशासन ने मामले को काफी गंभीरता से लिया है। जिला पंचायत सदस्य के परिवार के सदस्य, पूर्व फौजी और 15 अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 188, 332, 353, 504, 506 और आपराधिक कानून अधिनियम की धारा सात के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!