fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: प्रेमिका से मोबाइल पर हुई खटपट के बाद यूनियन बैंक के सहायक मैनेजर ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस ने कमरे को किया सील

मुरैना मध्य प्रदेश निवासी 28 वर्षीय मानवेंद्र बिस्मिल धानापुर यूनियन बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। मुगलसराय के रविनगर में किराए के मकान में रहते थे।
  • रविनगर में किराए के मकान में रह रहे यूनियन बैंक के सहायक मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
  • मानवेंद्र बिस्मिल धानापुर यूनियन बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे
  • बैंककर्मी का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था

चंदौली। पीडीडीयू नगर के रविनगर में किराए के मकान में रह रहे यूनियन बैंक के 28 वर्षीय सहायक मैनेजर ने सोमवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक धानापुर ब्रांच में कार्यरत था। अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि कालेज के दिनों में साथ पढ़ने वाली प्रेमिका से मोबाइल पर हुई खटपट के बाद बैंककर्मी ने यह कदम उठाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही कमरे को सील कर दिया है और परिजनों के आने का इंजतार कर रही है।

मुरैना मध्य प्रदेश निवासी 28 वर्षीय मानवेंद्र बिस्मिल धानापुर यूनियन बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। मुगलसराय के रविनगर में किराए के मकान में रहते थे। जानकारी के अनुसार सोमवार को मानवेंद्र बैंक से आए और अपने कमरे में चले गए। रात को सोने से पहले कालेज के दिनों में साथ पढ़ने वाली महिला मित्र से मोबाइल पर ही झगड़ा हुआ। बैंककर्मी ने प्रेमिका को सुसाइड की धमकी दी और मोबाइल बंद कर लिया। इसके बाद प्रेमिका ने फोन पर ही मुगलसराय के रहने वाले किसी परिचित युवक को यह बात बताई और अनहोनी की आशंका भी जताई। युवक तत्काल बैंककर्मी के आवास पर पहुंचा और मकान मालिक के साथ कमरे में गया तो भीतर बैंककर्मी को फंदे से लटकता पाया। तत्काल पुलिस को सूचना दी।

मुगलसराय कोतवाली प्रभारी विजय बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक मानवेंद्र बिस्मिल मुरैना मध्य प्रदेश के निवासी थे। वह धानापुर के यूनियन बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। उनकी मौत की सूचना उनके मित्र द्वारा फोन पर दी गई। शव को कब्जे में लेकर जांच की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि अब तक की छानबीन में यह बात सामने आई है कि बैंककर्मी का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार की रात मोबाइल पर ही दोनों का झगड़ा हुआ। इसी के बाद उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया। कमरे को सील करने के साथ ही मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!