fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : पेड़ के सहारे लटकता मिला युवक का शव, मुंह से निकल रहा था खून, सभासद पद का चुनाव भी लड़ चुका था, छानबीन में जुटी पुलिस

चंदौली। अलीनगर थाना के चंदरखा गांव के समीप शुक्रवार की सुबह पेड़ से रस्सी के सहारे युवक का शव लटकता मिला। इससे सनसनी फैल गई। मृतक के मुंह से खून निकल रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना को आत्महत्या मानकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व में सभासद पद का चुनाव लड़ चुका था।

 

चंदरखा गांव के समीप पेड़ के सहारे युवक का शव लटकता मिला। उसकी शिनाख्त मुगलसराय कोतवाली के नई बस्ती निवासी अमित जोशी पुत्र बिहारी लाल (35) के रूप में हुई। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि मृतक की पहचान मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत नई बस्ती निवासी 35 वर्षीय अमित जोशी के रूप में हुई है। डेड बॉडी के पास से मोबाइल व गमछा बरामद हुआ है। सीओ अनिरूद्ध सिंह ने कहा कि पेड़ से लटकती डेड बाडी मिली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथमदृश्टया घटना आत्महत्या लग रही है। घटना की छानबीन की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!