fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : पीएफ व मानदेय को लेकर नगर पालिका कर्मियों ने किया हंगामा, बोले, छह माह से नहीं मिला पैसा, पीएम के नाम पर हो रहा घोटाला

चंदौली। मानदेय, पीएफ की मांग को लेकर पीडीडीयू नगर पालिका के आउटसोर्सिंग कर्मियों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया। बताया कि छह माह का मानदेय बताया है। पीएफ के नाम पर घोटाला किया जा रहा है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सूचना के बाद पहुंचे ठेकेदार उन्हें समझाने में जुटे रहे।

 

पालिका कर्मियों का कहना रहा कि पिछले छह माह से मानदेय नहीं दिया गया है। हर बार त्योहार के समय यही नाटक किया जाता है। यह सरासर गलत है। एक-एक कर्मचारी का 40-40 हजार रुपये पीएफ बकाया है। ठेकेदार के कर्मी ने आज बताया कि पिछले माह पीएफ का पैसा डाला गया है। इतनी देर से पैसा डाला गया तो न जाने कब कर्मचारियों के खाते में आएगा। आरोप लगाया कि धांधली की जा रही है। ठेकेदार ने बताया कि पीएफ का पैसा डाल दिया गया है। वह नियमानुसार 15 से 45 दिन के अंदर आएगा। कई कर्मियों के बैंक खाते में दिक्कत थी। उनका केवाईसी मिसमैच हो रहा था। कहा कि इसके बाबत ईओ से बात की जाएगी। बकाया मानदेय का जल्द से जल्द भुगतान कराया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!