fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: नये साल पर टू डी के जवाब में पुलिस की थ्री डी सुरक्षा व्यवस्था, एसपी चंदौली की अपील भी सुन लीजिए

चंदौली।  नए साल के जश्न के लिये चंदौली पुलिस ने भी नए अंदाज में सुरक्षा व्यवस्था का खाका खींचा है। जिसने भी जश्न में 2 डी (ड्रिंक+ड्राइव) को मिक्स किया तो पुलिस उसमें 3 डी मिक्स करने में देर नहीं लगाएगी। पुलिस का तीसरा डी यानि डंडा होगा। इस व्यवस्था को लागू करने के लिये पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने शहर के अलग-अलग स्थानों पर पुलिस बल का पर्याप्त इंतजाम भी कर दिया है।  बैरियर लगाकर नशेबाज और हुडदंग मचाने वालों पर पैनी नजर रखी जाएगी।

नए साल के उल्लास को लेकर पुलिस ने भी अपनी कमर कस ली है। जश्न में कोई खलल न पड़े सभी नागरिक सड़क से लेकर घर के अंदर तक सुरक्षित रहें और पूरे उल्लास और खुशी के साथ पुराने साल को विदा करते हुए नये साल 2024 का स्वागत करें। इसके पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने जनपद वासियों की सुरक्षा के लिये विशेष इंतजाम किये हैं।

नये साल की पूर्व संध्या से ही पुलिस शहर के अलग-अलग स्थानों पर बैरियर लगाकर चेकिंग करेगी ताकि कोई भी असामाजिक तत्व जश्न में विघ्न न डाल सके। कोई भी अगर 2 डी(ड्रिंक+ड्राइव) को मिक्स करता मिला तो पुलिस उसका नशा उतारकर थ्री डी तकनीक का प्रयोग करने में देर नहीं लगाएगी।

जनपद पुलिस पहले से ही तस्करों और उनमें से भी शराब तस्करों पर अपनी पैनी नजरें पहले से जमाए हुए हैं। बात अगर इस माह में अब तक हुई कारवाई की करें तो करीब 7137 लीटर यानी 1 करोड़ 24 लाख की शराब बरामद की जा चुकी है।

जहां कहीं भी कार्यक्रम होंगे, सार्वजनिक स्थानों पर महिला सुरक्षा प्रथम होगी। हाइस्पीड में वाहन दौड़ाना और स्टंटबाजी करने वालों पर पुलिस विशेष सख्ती बरतेगी। पुलिस इसके साथ ही पुराने व जेल से जमानत पर चल रहे अपराधियों पर भी विशेष नजर बनाए हुए है, ताकि किसी भी सूरत में कोई भी अप्रिय स्थिति उत्पन्न न हो।

 

नगर वासियों को नये साल की अग्रिम शुभकामनाएं, आपकी सुरक्षा को पुख्ता करना हमारा दायित्व है, व्यवस्था और चाक चौबंद रहे इसके लिये नये साल की पूर्व संध्या से ही बैरियर लगाकर चेकिंग करने का इंतजाम किया गया है, सभी व्यवस्था में आप सभी संभ्रांत नागरिकों का सहयोग अपेक्षित है, जैसे कि पूर्व में आप द्वारा किया जाता रहा है। कोई भी किसी भी प्रकार से कानून का उल्लंघन न करें, सभी लोग पूरे उल्लास से नये साल का स्वागत करें। डॉक्टर अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक चंदौली

Back to top button
error: Content is protected !!