fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : चंदौली में भारी मात्रा में असलहों की खेप बरामद, एमपी के खंडवा से ले जाया जा रहा था गाजीपुर, एसपी पुलिस टीम को देंगे 25 हजार ईनाम

चंदौली। मध्य प्रदेश के खंडवा से गाजीपुर ले जाया जा रहा असलहों का जखीरा पुलिस ने बरामद किया है। वहीं शातिर तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। तस्कर एमपी से ट्रेन से असलहों की खेप लेकर मुगलसराय स्टेशन आया। इसके बाद चोरी की बाइक से लेकर जा रहा था। पुलिस ने उसे घेरेबंदी कर जमानिया मार्ग मनराजपुर पुलिया के पास से पकड़ा। पुलिस ने तस्कर की गिरफ्तारी करने वाली टीम को २५ हजार रुपये नकद ईनाम देने की घोषणा की।

 

पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार के निर्देश पर असलहों की तस्करी पर रोकथाम के लिए पुलिस अलर्ट है। पुलिस को मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर असलहों की खेप लेकर बाइक से जमानियां मार्ग से जा रहा है। इस पर पुलिस व स्वाट टीम एक्टिव हो गई। वहीं मनराजपुर के समीप घेरेबंदी कर तस्कर को धर-दबोचा। तस्कर की पहचान गोपाल गुप्ता उर्फ मंगरू पुत्र श्याम सुन्दर निवासी भीषमपुर थाना चकिया जनपद चन्दौली के रूप में हुई। उसके कब्जे से पांच अदद पिस्टल 32 बोर मय एक अदद जिन्दा कारतूस 32 बोर व 05 अदद तमन्चा 315 बोर मय 05 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर व एक अदद चोरी की बाइक अपाचे बरामद किया। तस्कर ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले चकिया थाने से वाहन चोरी के मामले में जेल गया था। जेल में उसकी मुलाकात जनपद गाजीपुर निवासी साहिल सिंह से हुई थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि अवैध असलहा बेचने मे बहुत ज्यादा मुनाफा है। जब मैं जेल से बाहर आउंगा तो आकर मुझसे मिलना। साहिल ने कहा तुम्हे इस धंधे के बारे मे सब कुछ बताउंगा। मैं चार दिन पहले साहिल सिंह से जाकर गाजीपुर में मिला तो उसने गोपाल को खंडवा मध्यप्रदेश से असलहा कारतूस लाकर बेचने के बारे मे बताया। कहा कि खंडवा रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर फोन करना तुम्हारे पास एक आदमी असलहा लाकर पहुंचा देगा। जब गोपाल खंडवा ट्रेन से गया था तो स्टेशन के पास साहिल सिंह का भेजा हुआ आदमी आया और गोपाल को पिस्टल और तमन्चा कारतूस लाकर दिया। उसे उसने अपने पिट्ठू बैग मे रखकर खण्डवा रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर मुगलसराय आया। इसके बाद जब गोपाल मुगलसराय स्टेशन से अपनी चोरी की मोटर साइकिल से असलहा लेकर साहिल सिंह के पास जनपद गाजीपुर जा रहा था, तभी रास्ते में पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर त्वरित एक्शन लेते हुए पकड़ लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!