fbpx
चंदौलीराजनीति

Chandauli News : घरेलू गैस सिलेंडर की महंगाई पर कांग्रेस मुखर, राज्यपाल को संबोधित पत्रक सौंपा, बीजेपी पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप

चंदौली। घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में मंहगाई को लेकर कांग्रेस मुखर हो गई है। जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम संबोधित पत्रक एसडीएम को सौंपा। इसके जरिये भाजपा सरकार के दोहरे चरित्र पर सवाल खड़े किए। वहीं मंहगाई पर लगाम न लगने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

 

कार्यकर्ताओं का कहना रहा कि वर्तमान में संपन्न हुए राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने क्रमशः 450 एवं 550 रुपये में गैस सिलेंडर देने का वादा किया गया है। वहीं जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है, वहां पर घरेलू गैस सिलेंडर अभी भी बढ़े हुए दामों पर मिल रहे हैं। इससे आम लोगों को अपना घर चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में इनकी डबल इंजन की सरकार होते हुए भी आमजन को महंगे दामों पर गैस खरीदना पड़ रहा है। जहां चुनाव है, वहां सस्ते दामों में गैस सिलेंडर देने की घोषणा एवं जहां इनकी सरकार है वहां महंगे दामों पर गैस सिलेंडर मिलना भाजपा के दोहरे चरित्र को उजागर करता है। जिस प्रकार अन्य राज्यों में भाजपा की ओर से 450 रुपये में सिलेंडर देने का वादा किया जा रहा है, उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी आमजन को 450 रुपये में गैस सिलेंडर दिया जाए। इस दौरान पीसीसी सदस्य गंगा प्रसाद, जिला महासचिव राहुल सिंह, चंदौली ब्लॉक अध्यक्ष विवेक सिंह, सरफराज खान, अमरदेव राम, संपूर्णानंद राम, चंद्रशेखर तिवारी मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!