fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : उमसभरी गर्मी में बेहोश हुई स्कूल की रसोइयां, मची अफरातफरी, शिक्षकों ने स्कूल के समय परिवर्तन की उठाई मांग

चंदौली। चकिया क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय महादेवपुर कला में मंगलवार को खाना बनाते समय उसमभरी गर्मी से रसोइयां नेमा देवी की हालत बिगड़ गई। वह बेहोश होकर गिर पड़ी। इससे स्कूल में अफरातफरी मच गई। शिक्षकों ने गर्मी की वजह से आए दिन बच्चों व रसोइयों के साथ हो रही घटनाओं को देखते हुए स्कूल की टाइमिंग में बदलाव की मांग की है। इसको लेकर बीईओ को पत्रक सौंपा।

 

शिक्षकों ने कहा रसोइयां के बेहोश होने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले बेलावर विद्यालय के कई बच्चे भी गर्मी की वजह से गश खाकर जमीन पर गिर पड़े थे। उमसभरी गर्मी की वजह से हर वक्त हादसे की आशंका बनी रहती है। ऐसे में स्कूल की टाइमिंग में बदलाव किया जाना जरूरी है। यदि समय में बदलाव नहीं किया गया तो किसी अप्रिय घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है। बीईओ ने शिक्षकों की मांग को बीएसए तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालों में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष अजय गुप्ता, जयप्रकाश सिंह पटेल, सुनील पटेल, अनिल यादव, दीपक द्विवेदी, बाबूलाल, सत्यदेव सिंह, संदीप मौर्य, ख्यालचंद्र मौर्य, परवेज आदि शामिल रहे।

 

Back to top button
error: Content is protected !!