fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : अंतरप्रांतीय आटो लिफ्टर गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, चार बाइक बरामद, चंदौली व आसपास के जिलों में वाहनों को बनाते थे निशाना

चंदौली। मुगलसराय पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए अंतरप्रांतीय आटो लिफ्टर गैंग के दो शातिर चोरों को जीटीआर ब्रिज के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों सगे भाई हैं। उनकी निशानदेही पर चोरी की चार बाइक बरामद की गई। अंतरप्रांतीय चोर चंदौली व आसपास के जिलों में वाहनों को निशाना बनाते थे।

 

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अंतरप्रांतीय आटो लिफ्टर गैंग के सदस्य जीटीआर ब्रिज से होते हुए कहीं भागने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस अलर्ट हो गई। वहीं घेरकर बाइक सवार बबुरी थाना के धरदे गांव निवासी सुरेश राम उर्फ रमेश राम पुत्र सोहन राम को गिरफ्तार कर लिया। दोनों सगे भाई हैं। दोनों को कोतवाली लाकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की। दोनों ने पुलिस को बताया कि जिस बाइक से जा रहे थे, वह चोरी की है। इसे बिहार बेचने जा रहे थे। पुलिस के हाथों पकड़े न जाएं, इसलिए नंबर प्लेट बदल दिए थे। बताया कि यह बाइक मैदागिन गोलघर से चोरी किया था। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि चोरी की तीन बाइक अलग-अलग स्थानों पर छिपाकर रखी है। पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर माल गोदाम पोखरा के पास झाड़ी में खड़ी कर रखी गई तीन अन्य बाइकें बरामद कर ली।

Back to top button
error: Content is protected !!