क्राइमचंदौली

Chandauli News : प्लास्टिक के झोले में मिले 80 लाख, भौचक रह गए रेलवे सुरक्षाकर्मी, डीडीयू स्टेशन से तीन गिरफ्तार, इनकम टैक्स की टीम कर रही जांच

चंदौली। डीडीयू जंक्शन पर चेकिंग के दौरान जीआरपी ने शुक्रवार को तीन लोगों को पकड़ा। उनके पास से प्लास्टिक के झोले में 80 लाख रुपये नकदी बरामद की गई। 500-200 और 100 की गड़्डियां मिली हैं। सूचना के बाद पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम पैसे के स्रोत का पता लगा रही है।

 

जीआरपी सीओ कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि जीआरपी की टीम नववर्ष के मद्देनजर स्टेशन पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान प्लेटफार्म नंबर एक पर तीन संदिग्ध लोग दिखाई दिए। उनके हाथ में एक प्लास्टिक का झोला था। संदेह होने पर सुरक्षाबलों ने उनके झोले की तलाशी ली तो 80 लाख रुपये बरामद हुए। 500, 200 और 100 की करेंसी मिली है। आरोपित पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। पूछताछ में बताया कि बनारस से पैसा लेकर कोलकाता जा रहे थे। सीओ ने कहा कि सूचना के बाद इनकम टैक्स विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। आईटी टीम छानबीन कर रही है। पता लगाया जा रहा कि पैसे का स्रोत क्या है। बताया कि जीआरपी डीडीयू 2023 में 6 करोड़ 1 लाख रुपये करेंसी बरामद कर चुकी है।

Back to top button
error: Content is protected !!