fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

बढ़ी मांग तो आउट आफ स्टाक हो गया यह परिधान, युवतियां हैं इसकी दीवानी

खुशी सोनी की रिपोर्ट...

चंदौली। समय के साथ फैशन का बाजार भी अपना मिजाज बदलता है। कब कौन सा परिधान नया ट्रेंड बन जाए और बाजार में धूम मचा दे यह कहा नहीं जा सकता। जैसे इन दिनों पारंपरिक डिजाइन से लेकर आधुनिक कुर्ती स्टाइल फैशनेबल कुर्तियां महिलाओं और युवतियों की पहली पसंद बनी हुई हैं। डिमांड इतनी बढ़ी कि आनलाइन मार्केट में स्टाक की कमी देखने को मिल रही है। ठंड के इस मौसम में गर्म कपड़ों के साथ विभिन्न प्रकार की कुर्तियों की मांग जोर पकड़े हुए है।

सुपर स्टाइलिश कुर्ती डिजाइन अलग पैटर्न में आती है और कुर्ती पैटर्न बाजार में बहुत तेजी से चल रहा है। बात की जाए ऑनलाइन की तो ऑनलाइन मार्केट में स्टॉक के कमी देखने को मिल रही हैं। हमारे सुपर मार्केट में कुर्तियों के लिए स्टाइलिश नए डिजाइन का चलन है। इस न्यू ट्रेंड कुर्ती से सभी महिलाएं खुश भी हैं। इस साल के शुरूआत से इसकी डिमांड और तेजी से बढ़ी है। इसे महिलाएं पसंद भी कर रही हैं।

कुर्तियों को लेकर क्या कहती हैं युवतियां

पीडीडीयू नगर निवासी गजल, मनीषा गुप्ता और जीतू कुमावत कहती हैं कि न्यू ट्रेंड कुर्ती आकर्षक लगने के साथ आरामदायक भी हैं। रीजनेबल प्राइज में उपलब्ध होने से भी इसकी खूब मांग हो रही है। वैसे तो कुर्तियों का चलन हमेशा से ही रहा है लेकिन इन समय इनकी डिमांड कुछ अधिक ही है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!