fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : पुलिस ने एक ही रात में 215 शराबियों का नशा उतारा, सलाखों के पीछे पहुंचे, वाहन चालकों के लाइसेंस निरस्त, आपरेशन सड़क पर शुरूर से खलबली

चंदौली। सड़क पर, कार में अथवा सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों की गुरुवार की रात शामत आ गई। पुलिस ने आपरेशन सड़क पर शुरूर के तहत 215 शराबियों को पकड़ा। शराब पीकर वाहन चलाने वालों के लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की गई। अभियान से शराबियों में खलबली मची रही।

गुरुवार की रात में आपरेशन के तहत 215 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। अभियान में शराब पीकर वाहन चलाने वालों का ब्रेथ एनालाईजर से टेस्ट किया गया। पॉजिटिव पाए जाने पर कार्रवाई की गई। एक से अधिक बार पकड़े जाने पर डिफॉल्टर्स का लाइसेंस भी निरस्त करवाने की कारवाई की जा रही है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में संवेदनशील जगह चिह्नित कर पुलिस ने ऑपरेशन सड़क पर शुरूर के तहत थाना मुगलसराय 58, अलीनगर 34, चंदौली 08, सैयदराजा 21, चकिया 15, कंदवा 09, धानापुर 11, धीना 13, सकलडीहा 10, शहाबगंज 09, बबुरी 18 , इलिया 07,नौगढ़ 02 लोगों के विरुद्ध 34 P. Act./290 IPC के तहत कार्रवाई की। एसपी डा. अनिल कुमार ने कहा कि जनपद के समस्त अधिकारी व थाना प्रभारीगण को “आपरेशन सड़क पर शुरूर” अभियान लगातार चलाते हुए कार्रवाई करने और लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए गए हैं। यह अभियान निरन्तर पूरे जनपद में चलाया जाता रहेगा। इस दौरान शराब पीकर वाहन चलाने व सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने वालों पर कार्रवाई तय है।

Back to top button
error: Content is protected !!