fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : तेंदुए की दहशत, युवक पर हमला कर किया जख्मी, डीएफओ की सलाह, घर से अकेले न निकलें

चंदौली। जिले के मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत कुंडा कला गांव में तेंदुए ने एक युवक पर हमला कर जख्मी कर दिया। घायल का उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। तेंदुए ने एक दिन पूर्व बछड़े को अपना शिकार बनाया था। हालांकि वन विभाग की टीम अभी उसे पकड़ नहीं पाई है। डीएफओ ने गंगा नदी के तटवर्ती इलाके में लोगों से अकेले ना निकलने की अपील की।

 

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कुंडा कला गांव में रविवार की देर रात तेंदुआ ने गाय के बछड़े को करने के बाद सोमवार की शाम कुंडा खुर्द गांव के विशाल साहनी आटा लेकर अपने घर लौट ही रहा था कि गेहूं के खेत में छिपे तेंदुआ ने विशाल के पेट के पास हमला कर चोटिल कर दिया। विशाल के चीखने चिल्लाने के बाद तेंदुआ मौके से भाग निकला। घायल युवक को निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। लोगों ने पुलिस और वन विभाग को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची वन विभाग को देर शाम तक तेंदुआ छकाता रहा और फरार हो गया। वहीं वन विभाग के डीएफओ ने गंगा नदी के तटवर्तीय इलाकों के लोगों से अकेले ना निकलने की अपील की। इस संबंध में डीएफओ दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि इलाके में रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है। तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा का इंतजाम किया गया है। गंगा नदी के तटवर्ती लोगों को जागरूक के साथ अकेले घर से ना निकले की अपील की गई है।

 

जिला पंचायत सदस्य ने वन विभाग को कोसा

जिला पंचायत सदस्य जहांगीर गुड्डू ने कहा कि तेंदुआ को पकड़ने में वन विभाग की टीम नाकाम रही है। टीम की सक्रियता भी नजर नहीं आ रही। कोई बड़ी घटना घटती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी और सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा।

 

 

Back to top button
error: Content is protected !!