fbpx
ख़बरेंचंदौलीराज्य/जिला

chandauli news: सकलडीहा के लापता व्यापारी का 36 घंटे बाद भी सुराग नहीं, अब तक की पुलिसिया जांच में हुआ यह खुलासा, जानिए एसपी ने क्या कहा

चंदौली। सकलडीहा बाजार निवासी लापता व्यापारी सुमित रस्तोगी का 36 घंटे बाद भी सुराग नहीं लग सका है। सुमित बुधवार की रात तकरीबन साढ़े आठ बजे बाजार के चौराहे पर आखिरी बार देखा गया था। वह तकादा के सिलसिले में कई दुकानदारों से मिला भी था, जिसकी सीसी टीवी फुटेज भी सामने आ रही हैं। व्यापारी का पता लगाने के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। काल डिटेल्स से यह पता चला है कि गायब होने से पहले सुमित की कई व्यापारियों से पैसे के लेन-देन को लेकर बात हुई थी। सुमित पर कई अन्य व्यापारियों का कर्ज चुकता करने का दबाव था।

 

सकलडीहा निवासी प्रेमशंकर रस्तोगी के दो पुत्रों मे बड़ा पुत्र सुमित मिनरल वाटर, ठंडा और नमकीन सप्लाई के काम से जुड़ा था। सुमित को एक पुत्र और पुत्री हैं। बुधवार की शाम बाजार में तकादा पर निकला। रात साढ़े आठ बजे तक वह सकलडीहा बाजार में देखा गया। इसके बाद अचानक गायब हो गया। घर के पास उसकी एक मोबाइल मिली जबकि बाइक लावारिस हाल में ताराजीवनपुर रिंग रोड के पास बरामद हुई। सुमित का अब तक कोई पता चहीं चल सका है। सुमित के छोटे भाई ने बताया कि कर्ज को लेकर किसी तरह का तनाव नहीं था। व्यापार में थोड़ा बहुत देन-लेन चलता रहता है। भाई के इस तरह से गायब हो जाने से पूरा परिवार परेशान है। वहीं एसपी अंकुर अग्रवाल का कहना है कि व्यापारी की सकुशल बरामदगी को टीमें लगा दी गई हैं। सीडीआर से पता चला है कि आखिरी के कुछ काल बड़े व्यापारियों के थे। लेन-देन को लेकर बातें हुई थीं। इसके बाद से ही उसका मोबाइल बंद है और सुमित लापता है।

Back to top button
error: Content is protected !!