क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: दारोगा ने चंदौली के ग्राम प्रधान को दी धमकी, बोला सरकारी गुंडा हूं, दो घंटे का टाइम लेंगे और वहीं फैसला कर देंगे, आडियो वायरल, थाने में शिकायत

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के अमोघपुर गांव के प्रधान एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने यूपी पुलिस के दारोगा पर फोन पर ही धमकी देने का आरोप लगाया है। दारोगा और प्रधान के बीच बातचीत का आडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दारोगा कह रहा है कि काम रोका तो ठीक नहीं होगा, सरकारी गुंडा हूं औकात दिखा दूंगा। बहरहाल प्रधान ने अलीनगर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है।

अमोघपुर गांव के प्रधान सुनील चौहान ने बताया कि उनके गांव में मानवेंद्र यादव लेखपाल हैं, जो गांव की सरकारी सड़क पर अवैध निर्माण करवा रहे हैं। गांव के लेखपाल ने मापी कराने के बाद काम रुकवा दिया। एक सप्ताह तक काम रुका रहा। लेकिन उन्होंने दोबारा काम शुरू करवा दिया। प्रधान ने अलीनगर इंस्पेक्टर को फोन कर मामले की जानकारी दी। चौकी से कांस्टेबल पहुंचे और दोबारा काम रुकवा दिया। आरोप है कि मानवेंद्र यादव का साला इंदल यादव यूपी पुलिस में दारोगा है, जो गैर जनपद में पोस्टेड है। उसका मकान भी अमोघपुर में है। उसने ग्राम प्रधान को फोन किया और कहा मैं सरकारी गुंडा हूं। काम रुकवाते हैं तो मैं भी देखूंगा कि आप की प्रधानी काम आती है या मेरी दारोगागिरी। दो घंटे का टाइम लेंगे और वहीं फैसला कर देंगे। बहरहाल प्रधान थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की।

प्रधान के साथ हुई थी मारपीट, पहले भी चर्चा में रहे
अमोघपुर गांव के प्रधान सुनील चौहान के साथ कुछ दिन पहले मारपीट हुई थी। प्रधान ने गांव के ही कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया था। प्रधान संगठन ने थाने पहुंचकर धरना भी दिया था। यही नहीं कोविड काल में जुलूस निकालने के दौरान प्रधान के खिलाफ कार्रवाई भी हुई थी। धमकी भरा आडियो वायरल होने के बाद से ग्राम प्रधान एक बार फिर चर्चा में हैं।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!