fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : कंटेनर ने खड़े कंटेनर में मारी टक्कर, लगी आग, जिंदा जला चालक

मुख्यालय स्थित नवीन मंडी के पास हुआ भीषण हादसा, मची अफरातफरी पुलिस ने क्रेन की मदद से केबिन में फंसे मृत चालक को निकाला बाहर फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, राहत कार्य में जुटी रही पुलिस

  • मुख्यालय स्थित नवीन मंडी के पास हुआ भीषण हादसा, मची अफरातफरी
  • पुलिस ने क्रेन की मदद से केबिन में फंसे मृत चालक को निकाला बाहर
  • फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, राहत कार्य में जुटी रही पुलिस

 

चंदौली। सदर कोतवाली के नवीन मंडी के समीप हाईवे पर खड़े कंटेनर में पीछे से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी। इससे ट्रकों में आग लग गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल खलासी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं ट्रक चालक केबिन में बुरी तरह फंसा रहा। इसके चलते जल गया और उसकी मौत हो गई। फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

 

राजस्थान के अलवर जिले के कोहाट थाना के चंदौल निवासी ट्रक चालत तामिल (24 वर्ष) अपने खलासी साहिल (21 वर्ष) के साथ राजगढ़ से चूना पाउडर लादकर हावड़ा जा रहा था। मुख्यालय स्थित नवीन मंडी के पास चालक को झपकी आ गई। इससे ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े कंटेनर में घुस गया। इसके बाद ट्रक में आ लग गई। पुलिस ने खलासी को किसी तरह से बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल भेजवाया। वहीं चालक बुरी तरह केबिन में फंसा था। उसने निकालते में वक्त लगा। इसकी वजह से चालक झुलस गया और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद हाईवे पर अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

Back to top button
error: Content is protected !!