fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

chandauli news: 30 साल की उम्र में बन गया चंदौली पुलिस का मोस्ट वांटेड, डकैती, लूट, हत्या का प्रयास के कई मुकदमे, गैंगेस्टर धीरज अब सलाखों के पीछे

चंदौली। उम्र महज 30 साल…। पुलिस का मोस्ट वांटेड….। हत्या का प्रयास, लूट और डकैती जैसे एक दर्जन संगीन अपराध…। ये है धानापुर थाना क्षेत्र के गुरेहूं गांव का गैंगेस्टर धीरज राय जिसे सदर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को चंदौली कचहरी के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ जिसे उसने सकलडीहा रोड तिराहे के पास ओवरब्रिज के नीचे छिपाकर रखा हुआ था।

 

धानापुर थाने का गैंगेस्टर गुरेहूं गांव निवासी धीरज राय पर चंदौली ही नहीं बल्कि सोनभद्र और गाजीपुर जिलों के थानों में भी मुकदमा पंजीकृत है। धीरज के अपराधी दोस्त अजीत की शनिवार को कचहरी में पेशी थी। धीरज उससे मिलने आया हुआ था। वह अपने साथी को कोई सामान दे रहा था कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने उसे ऐसा करने से मना किया। धीरज पुलिस वालों से उलझ गया। सदर कोतवाली पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछने पर वह अपना नाम और पता गलत बता रहा था। बार-बार बयान बदल रहा था। सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपने बारे में सही जानकारी दी। इस तरह एक शातिर गैंगेस्टर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। धीरज पर सकलडीहा, चंदौली, धानापुर, बलुआ सहित राबर्टसगंज, सुहवल थाने में लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित कुल 10 गंभीर मामले दर्ज हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!