fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

Chandauli News: मुगलसराय विधान सभा में मिली हार और वायरल हो रहे वीडियो पर बीजेपी विधायक रमेश जायसवाल ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

विधायक रमेश जायसवाल ने पूर्वांचल टाइम्स से बातचीत में कहा कि जनता देवतुल्य है। ऐसे में उसका फैसला और जनादेश स्वीकार्य है। विपक्ष ने संविधान बदलने का जो दुष्प्रचार किया उससे जनता भ्रमित हो गई।
  • मुगलसराय विधान सभा में मिली हार और वायरल हो रहे वीडियो पर बीजेपी विधायक तोड़ी चुप्पी
  • विधायक ने पूर्वांचल टाइम्स के जरिए पहली दफा अपनी चुप्पी तोड़ी
  • विपक्ष ने संविधान बदलने का जो दुष्प्रचार किया उससे जनता भ्रमित हो गई
  • सपा की जीत अंधे के हाथ बटेर लगने वाली बात

चंदौली। पूर्व भारी उद्योग मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय को मिली करारी शिकस्त के बाद मंथन और चर्चाओं का दौर जारी है। मुगलसराय विधान सभा में मिली हार पार्टी को सबसे अधिक खल रही है। वहीं विधायक रमेश जायसवाल का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीजेपी प्रत्याशी की हार पर इस्तीफा देने की बात कहते नजर आ रहे हैं। विधायक ने पूर्वांचल टाइम्स के जरिए पहली दफा अपनी चुप्पी तोड़ी। विधान सभा क्षेत्र में मिली हार और वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई बताई।

 

बीजेपी विधायक रमेश जायसवाल ने तोड़ी चुप्पी
विधायक रमेश जायसवाल ने पूर्वांचल टाइम्स से बातचीत में कहा कि जनता देवतुल्य है। ऐसे में उसका फैसला और जनादेश स्वीकार्य है। विपक्ष ने संविधान बदलने का जो दुष्प्रचार किया उससे जनता भ्रमित हो गई। लेकिन जल्द ही विपक्ष के इस झूठ की पोल भी खुल जाएगी। सपा की जीत अंधे के हाथ बटेर लगने वाली बात है। बीजेपी संगठन और सभी जनप्रतिनिधियों ने खूब मेहनत की कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी। वायरल वीडियो पर कहा कि इसे गलत तरीके से काट-छांट कर चलाया जा रहा है। जनसंपर्क के दौरान मैंने कहा था कि डा. महेंद्र नाथ पांडेय एक विद्वान व्यक्ति हैं। विपक्ष के जो लोग इनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं यदि आमने-सामने की डिबेट में उन्हे हरा दें तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। इसी वीडियो को आधा अधूरा चलाया जा रहा है। लेकिन जनता समझदार है वह सब अच्छे से समझती है।

Back to top button
error: Content is protected !!