क्राइमचंदौली

Chandauli News : धोखाधड़ी से खाते में ट्रांसफर करा लिया पैसा, फिर रची अपहरण की साजिश, पुलिस की जांच में पकड़ी गई जालसाजी

चंदौली। युवक ने धोखाधड़ी से दूसरे का पैसा अपने आनलाइन अकाउंट में ट्रांसफर कर लिया। इसका पता पीड़ित को चला और उसने पैसा मांगा तो युवक ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। मामला पुलिस के पास पंहुचा तो जांच में सच्चाई सामने आ गई। पुलिस आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

 

कंदवा थाना के चारी गांव निवासी इशू पांडेय पुत्र स्वर्गीय नरायन पांडेय ने 66 डी आईटी एक्ट से सम्बंधित वादी मुकदमा संजय यादव पुत्र लालधारी यादव निवासी ग्राम गोडसरा पोस्ट मुगमास थाना कोपागंज जिला मऊ के घरवालों को जमीन पिता के नाम कराने की बात कहकर धोखाधड़ी व जालसाजी तथा अपने विश्वास में लेकर उनके खाते से 1,04500 रुपया अपने मोबाइल में पेटीएम व गूगल पे के माध्यम से ट्रांसफर करा लिया था। उनके परिवारवाले को शक हुआ तो उससे पैसा मांगने लगे। तब इशू ने उन पर दबाव डालने के लिए अपनी मां को फोन कर झूठ बताया कि मुझे संजय यादव ने अपहरण कर लिया गया है। फिरौती में पैसे मांग रहे हैं। इशू की मां व मौसी नीलम पांडेय ने थाने पर जाकर अपहरण व फिरौती का मुकदमा लिखवाया। इशू को नहीं पता था कि संजय ने भी कंदवा थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने प्रकऱण की जांच की तो धोखाधड़ी सामने आ गई। इस पर सर्विलांस टीम की लोकशन के आधार पर उसे जमानियां स्टेशन से 23 अक्टूबर को करीब आठ बजे बरामद किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!