fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : चंदौली के युवक को फेसबुक के जरिये पश्चिम बंगाल की युवती से हुआ प्रेम, कोर्ट में की शादी, गहने और तीन लाख रुपये लेकर हुआ फरार

चंदौली। सदर कोतवाली के डेवढ़िल गांव निवासी युवक को फेसबुक के जरिये पश्चिम बंगाल की युवती से प्रेम हो गया। युवक ने खुद को आर्मी मे कमांडो बताया था। उसने पश्चिम बंगाल पहुंचकर कोर्ट में युवती से शादी भी कर ली। उसके बाद गहने और तीन लाख रुपये लेकर फरार हो गया। प्रेमिका ने चंदौली पहुंचकर एसपी व कोतवाल से न्याय की गुहार लगाई है।

 

पश्चिम बंगाल के बाजार पाड़ा, रामपुर हॉट निवासी एक युवती का 2022 में फेसबुक के माध्यम से सदर कोतवाली के डेवढिल निवासी एक युवक से प्रेम हो गया। इसके बाद युवक प्रेमिका के बताए हुए पते पर वेस्ट बंगाल पहुंचा और 17 जनवरी 2023 को धर्म परिवर्तन कर कोर्ट में शादी की। कुछ महीने रहने के बाद युवक वहां से फरार हो गया। प्रेमिका चंदौली एसपी ऑफिस पहुंची। उसने आरोप लगाया कि पहले आर्मी में कमांडो होने का झांसा देकर शादी की। इसके बाद वहां से युवक तीन लाख नगद व जेवरात लेकर फरार हो गया। इस संबंध में कोतवाल गगन राज ने बताया कि मामला वेस्ट बंगाल में चल रहा है। कोर्ट के फैसले के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

 

Back to top button
error: Content is protected !!