fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : चंदौली की 31 सड़कों के बहुरेंगे दिन, शासन से 6.20 करोड़ रुपये का प्रस्ताव मंजूर

चंदौली। जिले की 31 सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी। इसके लिए शासन से 6.20 करोड़ रुपये का प्रस्ताव मंजूर कर लिया गया। पीडब्ल्यूडी (प्रांतीय खंड) ने मुगलसराय विधानसभा की 10, सकलडीहा की 7 और सैयदराजा विधानसभा की 14 सड़कों को कार्य योजना में शामिल किया है। शासन से मंजूरी व धन मिलने के बाद विभाग टेंडर की प्रक्रिया में जुट गया है। कार्य पूर्ण करने की अवधि एक माह निर्धारित की गई है।

 

इन सड़कों की मरम्मत मुगलसराय विधानसभा के चौबेपट्टी संपर्क मार्ग, दुलहीपुर से बगही संपर्क मार्ग, पड़ाव-भुपौली से शकूराबाद संपर्क मार्ग, पड़ाव से भोगवार संपर्क मार्ग, टेंगरा मोड़ से पटनवा मार्ग, मवईया कला मार्ग से महादेवपुर का शेष भाग, टी-06 से अकोढ़ा मार्ग, बबुरी-धरौली से काटापुल मार्ग, चंदासी-टंडिया से पटपरा संपर्क मार्ग व गोधना बाईपास से लाखापुर मार्ग, सकलडीहा विधानसभा के चंदौली-सकलडीहा-सैदपुर से वंशीपुर मार्ग, अलीनगर-सकलडीहा से जलालपुर मार्ग, पपरौरा से डिहवा मार्ग, सदलपुरा से दयालपुर मार्ग, रानेपुर से सलेमपुर संपर्क मार्ग, सैदपुर से सोनहुला मार्ग व चहनिया से महरौरा मार्ग और सैयदराजा विधानसभा के रैथा संपर्क मार्ग, जीटी रोड से डिग्घी मार्ग, धानापुर-महुजी से अगहर नाला मार्ग सहित अन्य सड़कें शामिल हैं।

 

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता राजेश कुमार ने बताया कि जिले की पहले से चयनित सड़कों पर मरम्मत के लिए तीन सूची तैयार की गई है। प्रथम दो सूची को शासन की मंजूरी मिलने के बाद मरम्मत कार्य आरंभ करा दिया गया है। तीसरी सूची के लिए टेंडर की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। शीघ्र ही सभी सड़कों पर मरम्मत कार्य करा दी जाएगी।

 

Back to top button
error: Content is protected !!