fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

तेंदुआ की दहशत, बछड़े को मार डाला पड़ाव इलाके में तेंदुआ दिखने से लोगों में डर बछड़े का क्षत-विक्षत शव मिला और पास ही में तेंदुआ के पैरों के निशान भी मिले

चंदौली। मुगलसराय क्षेत्र के कुंडा कला गांव में तेंदुआ की आमद से ग्रामीणों में दहशत है। रविवार की रात तेंदुए ने बछड़े को मार डाला। जानकारी होते ही पशु चिकित्सक और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। तेंदुआ के पैरों ने निशान मिलने की बात कही जा रही है। इसी आधार पर टीम ने रेस्क्यू अभियान भी शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले तेंदुआ ने बहादुरपुर गांव में कुत्ते को अपना शिकार बनाया था।

पड़ाव इलाके में तेंदुआ दिखने से लोगों में डर व्याप्त है। रविवार की रात तेंदुआ ने कुंडा कला गांव में मंसूर अली के बछड़े को मार डाला। सुबह बछड़े का क्षत-विक्षत शव मिला और पास ही में तेंदुआ के पैरों के निशान भी मिले। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पद चिन्हों के आधार पर तेंदुए को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कोतवाली प्रभारी विजय बहादुर सिंह ने बताया कि कुंडा कला में तेंदुआ दिखने की बात सामने आई है। एक बछड़ा भी मृत मिला है। वन विभाग की टीम तेंदुआ पकड़ने में जुटी है।

Back to top button
error: Content is protected !!