fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : एकपक्षीय कार्रवाई के बाद पुलिस ने सुधारी गलती, दबंग परिवार पर कसा कानून का शिकंजा, पति-पत्नी और बेटों पर मुकदमा, जानिये पूरा मामला

चंदौली। मुगलसराय के दांडी में पिछले दिनों जमीन विवाद के मामले में एक व्यक्ति को पेट्रोल छिड़ककर जलाने के मामले में पुलिस एकपक्षीय कार्रवाई के बाद अब भूल सुधारने में जुट गई है। मामले में दूसरे पक्ष के पति-पत्नी व दो बेटों समेत चार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं घटना की छानबीन कर रही है।

 

दांडी में जमीन विवाद में दूसरे पक्ष की ओर से विजय गुप्ता के उपर पेट्रोल डालकर जलाने का मामला संज्ञान में आया था। इस पर पुलिस ने आरोपित चंद्रभूषण तिवारी और उनके भतीजे उत्कर्ष त्रिपाठी को गिऱफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल में चंद्रभूषण से मिलने गए वृद्ध पिता ने वहां से लौटने के बाद पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार से मिलकर सच्चाई से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि विजय गुप्ता जबरदस्ती ट्रैक्टर लेकर श्रीनाथ त्रिपाठी के जमीन पर कब्जा करने की नीयत से अपने पुत्रों के साथ गए थे।  इस दौरान मारपीट हुई और ट्रैक्टर फूंकने के लिए चंद्रभूषण तिवारी और उनके भतीजे उत्कर्ष त्रिपाठी ने पेट्रोल से आग लगाने का प्रयास किया था। इस दौरान विजय कुमार गुप्ता जलकर घायल हो गए। बाद श्रीनाथ तिवारी को सरेआम जमकर पिता भी गया।  बहरहाल पुलिस अधीक्षक ने मुगलसराय थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि मौके पर श्रीनाथ तिवारी के जमीन में जाकर जबरदस्ती मारपीट करने के मामले में घटना में शामिल सभी लोगों के खिलाफ निहित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए। इस पर पुलिस ने विजय गुप्ता, उनकी पत्नी तथा दो पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Back to top button
error: Content is protected !!