चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

chandauli news: सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने निकाला विरोध मार्च, कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, आंदोलन तेज करने का ऐलान

चंदौली। आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह की गिरफ़्तारी के विरोध में चंदौली के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कचहरी परिसर से विरोध मार्च निकाला और जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर केंद्र सरकार और ईडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सांसद को रिहा करने की मांग के साथ जिलाधिकारी के प्रतिनिधि को राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा।

 

जिला प्रभारी पल्लवी वर्मा ने कहा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के आवास पर ईडी ने 12 घंटे तक छापेमारी की। आठ दिन तक उन्हे रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की गई। लेकिन जांच एजेंसी को कुछ हासिल नहीं हुआ। बावजूद सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि फर्जी शराब घोटाले के मुख्य अभियुक्तों ने 14 बार ईडी को बयान दिए लेकिन उन बयानों में कभी संजय सिंह का नाम नहीं लिया। अचानक ईडी ने अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और सांसद संजय सिंह के खिलाफ बयान दिलवाया गया। महीने भर के अंदर अभियुक्त को जमानत मिल गई और ईडी ने उसकी जमानत का कोई विरोध नहीं किया। जमानत के कुछ दिन बाद ही उसको सरकारी गवाह बना दिया गया। कहा कि संजय सिंह ने मणिपुर हिंसा में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने जैसे जघन्य अपराध के खिलाफ सदन में आवाज उठाई तो उन्हे राज्यसभा से पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया और आज तक वो निलंबित हैं। इस अवसर पर ज्ञान पांडेय, राजकुमार खरवार, अशोक कुमार सिंह, मुख्तार राय, रतना सिंह, राजकुमार पासवान, संतोष कुमार तिवारी एडवोकेट, लक्ष्मण तिवारी एडवोकेट, संतोष दुबे एडवोकेट, राजेश द्विवेदी उर्फ मुन्नू गुरु, अर्चना पांडेय, युधिष्ठिर पांडेय, सचिन राय,प्रवीण कुमार तिवारी आदि उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!