fbpx
चंदौलीप्रशासनराज्य/जिला

Chandauli News : आप पार्टी ने रंजीत कुमार को बनाया अध्यक्ष, पर्चा यात्रा निकालकर संजय सिंह की गिरफ्तारी का बता रहे सच

चंदौली । आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में आज नगर के सुभाष पार्क मैं बैठक कर रंजीत कुमार को मुगलसराय का अध्यक्ष नियुक्त किया। इसके साथ ही वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चंदौली के विकास पर ध्यान देने की मांग की।

वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी विगत 10 सालों में एक भी बार चंदौली की धरती पर आकर किसी स्कूल या अस्पताल का न तो शिलान्यास किया और न ही उद्घाटन किया।

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि देश तभी तरक्की करेगा जब गरीबों के बच्चे भी अमीरों के बच्चे जैसी शिक्षा प्राप्त करेंगे। उनके लिए भी बेहतरीन स्कूल बनेंगे और लोगों को बढ़िया स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी। चंदौली में न तो कोई बढ़िया स्कूल कॉलेज है और न ही कोई अच्छा सरकारी हॉस्पिटल है। जनपद चंदौली में विज्ञान वर्ग के लिए कोई कॉलेज है ही नहीं । यहां के बच्चे बनारस पढ़ने के लिए जाते हैं। यहां की जनता लगातार सत्ताधारी दल से उम्मीद लगाकर उन्हें वोट देती आयी है । यह जनपद चंदौली के साथ मोदी जी और योगी जी का सौतेला व्यवहार है ।

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि चंदौली भी बनारस का ही एक हिस्सा है। परंतु चंदौली के हर सड़कें खस्ता हाल हैं। गड्ढो में तब्दील है। चंदौली के अस्पतालों में न तो डॉक्टर हैं ना जांच की मशीनें हैं । न ही दवा है। यहां के लोग इलाज के लिए बनारस जाते हैं । चंदौली के स्कूलों का भी बुरा हाल है । स्कूलों में भैंस और बकरियां बांधी जाती हैं । स्कूल के कमरे बेहद खराब हालत में है। पढ़ाई लिखाई की कोई व्यवस्था नहीं नहीं है।

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि चंदौली के लोग भी दिल्ली के सरकार में स्कूलों जैसा वर्ल्ड क्लास स्कूल चाहते हैं। चंदौली के लोग भी दिल्ली के सरकारी अस्पतालों जैसा अस्पताल चाहते हैं। चंदौली के बुजुर्ग माता-पिता भी दिल्ली जैसे फ्री में तीर्थ यात्रा चाहते हैं । चंदौली के माताएं भी बसों में फ्री यात्रा चाहती हैं।

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की कि आम आदमी पार्टी के सांसद विपक्ष की मजबूत आवाज संजय सिंह को फर्जी मुकदमा में उन्होंने गिरफ्तार किया है। अतः उन्हें जल्द रिहा करें । क्योंकि संजय सिंह बेहद ईमानदार और देशभक्त व्यक्ति हैं। यह सारा देश जानता है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट रंजीत कुमार को मुगलसराय का नगर अध्यक्ष नियुक्त किया । इसके साथ ही संजय सिंह की गिरफ्तारी क्यों? इस संबंध में मुगलसराय नगर में पर्चा यात्रा निकाली। लोगों को पर्चा वितरित कर संजय सिंह जी की गिरफ्तारी का सच बताया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चौबे, जिला उपाध्यक्ष ज्ञान पांडेय,जितेंद्र सोनकर, लाल बिहारी चौबे, जिला सचिव राजकुमार पासवान, नवनियुक्त जिला नगर अध्यक्ष रंजीत कुमार, सूरज कुमार ओम प्रकाश, सुशांत भट्टाचार्य,शनि आदि लोग उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!