fbpx
चंदौलीराज्य/जिलाहेल्थ

Chandauli news: मैक्सवेल इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज चंदौली में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन, लोगों को किया प्रेरित

चंदौली। विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर बुधवार को मैक्सवेल हॉस्पिटल ब्लड बैंक के सौजन्य से मैक्सवेल इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज चंदौली में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिक्षक, चिकित्सक और छात्रों ने स्वैच्छिक रक्तदान किया और आगे भी रक्तदान करने का संकल्प लिया।

रक्तदान शिविर में लोगों को रक्तदान के बारे में जानकारी दी गई। प्रेरित किया गया है रक्तदान अवश्य करें। रक्तदान महादान होता है, इससे किसी की जिंदगी बचाई जा सकती है। रक्तदान को लेकर लोगों के मन में जो भ्रांतियां हैं उन्हें भी दूर करने पर बल दिया गया। बताया गया कि रक्तदान करने के किसी भी प्रकार की कमजोरी नहीं आती है। बल्कि रक्तदान से शरीर स्वस्थ रहता है। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य इंदल सिंह बाबा, संस्था के चेयरमैन डॉक्टर महेंद्र नारायण पांडेय, डॉक्टर अमित पांडेय, प्रिंसिपल प्रोफेसर आर परीमिला, असिस्टेंट प्रोफेसर अजितेश जोसेफ, शंभू मणि त्रिपाठी, शिव शंकर मिश्रा, प्रिया गुप्ता, शिवा सिंह, सोनी गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!