चंदौलीराज्य/जिलाशिक्षा

Chandauli news: जिला स्तरीय बाल क्रीड़ा कबड्डी प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने दिखाया दमखम, विधायक ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

तरुण भार्गव
चंदौली। जनपदीय बाल क्रीड़ा कबड्डी प्रतियोगिता गुरुवार को ब्लॉक संसाधन केंद्र चकिया पर आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में चकिया विधायक कैलाश आचार्य और विशिष्ट अतिथि चकिया नगर पंचायत अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने सर्वप्रथम मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर तथा दीप जलाकर प्रतियोगिता की शुरुआत की। जनपद के विभिन्न ब्लॉक के बच्चों ने जूनियर व सीनियर वर्ग में भाग लिया।

बालक जूनियर वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर सकलडीहा तथा द्वितीय स्थान पर बरहनी की टीम रही। बालक प्राथमिक वर्ग में प्रथम स्थान पर शहाबगंज तथा द्वितीय स्थान पर नौगढ़ की टीम रही। बालिका जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान पर चकिया तथा द्वितीय स्थान पर नौगढ़ की टीम में रही। जबकि बालिका प्राथमिक वर्ग में प्रथम स्थान पर नौगढ़ तथा तृतीय स्थान पर चकिया की टीम रही। विधायक ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के साथ उनका हौसला भी बढ़ाया। साथ ही खेल के महत्व पर प्रकाश डाला।
इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी रामटहल, प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष अजय गुप्ता, प्राथमिक विद्यालय चकिया प्रथम के प्रधान अध्यापक राजेश पटेल, पूर्व माध्यमिक विद्यालय चकिया की प्रधान अध्यापिका गीता राय आदि मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!