fbpx
चंदौलीराजनीति

Chandauli News : मेडिकल कालेज के मुद्दे पर सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने सत्ता पक्ष को घेरा, बोले, सीएम योगी व भाजपा नेताओं ने चंदौली की जनता को किया गुमराह

चंदौली। सपा नेता मनोज सिंह डब्लू मेडिकल कालेज के मुद्दे पर सत्ता पक्ष पर एक बार फिर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ व भाजपा नेताओं पर चंदौली की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। कहा कि मुख्यमंत्री आए और बैरंग वापस लौट गए, लेकिन चंदौली मेडिकल कालेज का उद्घाटन नहीं हुआ। नौ मार्च को अब सीएम चंदौली आए तो मेडिकल कालेज के गेट पर लिखे नाम पर जिला प्रशासन ने चूना लगा दिया। इस बाबत जब जवाब-तलब किया गया तो जिलाधिकारी ने मेडिकल कालेज के नाम में त्रुटि होने का हवाला दिया।

 

मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि चंदौली मेडिकल कालेज की सही स्थिति को लेकर जब लखनऊ के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने स्पष्ट बताया कि बाबा कीनाराम स्वशासी मेडिकल कालेज है, जबकि चंदौली के अधिकारी कुछ भी स्पष्ट कहने की स्थिति में आज भी नहीं है। बताया कि जब मेडिकल कालेज के गेट पर राजकीय शब्द लिखा गया तो बहुत खुशी हुई, लेकिन आज उससे कहीं ज्यादा दुख हो रहा है। कहा कि चहनियां-मुगलसराय तक सड़क निर्माण के लिए पदयात्रा की। बावजूद इसके उक्त सड़क आज तक नहीं बनी। जो भाजपा बात-बात आईना दिखाने का काम करते हैं उन्हें आज आत्ममंथन करने की जरूरत है। कहा कि अमड़ा विद्युत उपकेंद्र को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कहीं गई, लेकिन विधायक व सांसद का बस नहीं चला। ऐसे में अबकी बार वे खुद नहीं जा सके तो डीएम को अमड़ा उपकेंद्र भेज दिया। डीएम ने भी योजना-परियोजना के स्वीकृति की प्रशासनिक बातें कही, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं हुआ। दो बालिका इंटर कालेज का शिलान्यास के बाद निर्माण आज तक नहीं हो सका। ठेकेदार और कार्यदायी संस्था करोड़ों रुपये लेकर भाग गए। उन्होंने लिफ्ट कैनाल समेत अन्य मुद्दों पर सत्ता पक्ष को आड़े हाथों लिया। साथ ही प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया।

Back to top button
error: Content is protected !!