fbpx
चंदौलीराजनीति

Chandauli News : मेडिकल कालेज के नाम पर रार, केंद्रीय मंत्री के जवाब पर पूर्व विधायक मनोज ने किया पलटवार, बोले, 10 दिन में गलती नहीं सुधरी तो…

चंदौली। मेडिकल कालेज के नाम पर रार थमने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने सरकार पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए इसके राजकीय न होने का दावा किया था। जनपद दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ने आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि पता नहीं कहां से उनके पास सूचना आती है। वे इस पर डब्लू ने पलटवार करते हुए वीडियो जारी किया है। प्रशासन को हिदायत दी कि यदि 10 दिन के अंदर सुधार नहीं हुआ नोडल अधिकारी का घेराव करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने पूर्व विधायक के आरोपों पर कहा कि वे लोग काल्पनिक मेडिकल कालेज बना रहे थे। मोदी-योगी के शासनकाल में आपके सामने रियल मेडिकल कालेज खड़ा है। वहां विभिन्न पदों यथा चिकित्सक आदि की नियुक्ति के लिए विज्ञापन भी प्रकाशित हो चुका है। यह मेडिकल कालेज केंद्र व प्रदेश सरकार के सहयोग बन रहा है। पूर्व विधायक ने केंद्रीय मंत्री के जवाब पर पलटवार करते हुए कहा कि शासकीय व प्रशासनिक पत्रचार में मेडिकल कालेज को राजकीय नहीं लिखा जा रहा है। केंद्रीय मंत्री व सांसद ने जनपद दौरे के दौरान आश्वस्त किया कि नौबतपुर में बन रहा मेडिकल कालेज राजकीय है। ऐसे में हो सकता है प्रशासनिक चूक की वजह से मेडिकल कालेज को राजकीय न लिखा जा रहा हो। उन्होंने कहा कि यदि गड़बड़ी है तो अधिकारी 10 दिनों के अंदर सुधार कर लें। यदि गड़बड़ी नहीं सुधरी तो नोडल अधिकारी का घेराव करेंगे।

Back to top button
error: Content is protected !!