fbpx
चंदौलीप्रशासन

Chandauli News : बैठक में गैरहाजिर स्टांप विभाग के उच्चाधिकारी को डीएम ने जारी किया नोटिस, उद्यमियों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण का दिया निर्देश

चंदौली। उद्योग बंधु की बैठक सोमवार को कलेक्ट्रेट में हुई। इसमें उद्यमियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई। स्टांप विभाग के उच्चाधिकारी के मीटिंग में अनुपस्थित रहने पर जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी की। साथ ही उद्यमियों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण का निर्देश दिया।

 

जिलाधिकारी ने बताया कि परिवहन विभाग की ओर से किराये पर जमीन ले ली गई है। औद्योगिक नगर चौकी के पास पकड़कर खड़े कराए गए वाहन जल्द ही वहां से हटा लिए जाएंगे। औद्योगिक क्षेत्र रामनगर फेज 2 की सड़कों के निर्माण का कार्य पूर्ण हो चुका है। पटरी का कार्य पूर्ण नहीं है, जिस पर डीएम ने जल्द से जल्द पटरी का कार्य पूर्ण करने को कहा। उद्यमियों की विद्युत संबंधी समस्याओं के समाधान हेतु नियमित रूप से कैंप लगाकर निस्तारण सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनपद में औद्योगिक माहौल को अनुकूल बनाए रखने के दृष्टिगत इंडस्ट्रियल एरिया में विद्युत की निर्बाध व्यवस्था, सुरक्षा, साफ-सफाई के साथ ही सभी आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित रहे। उद्यमियों की समस्याओं का फौरन निस्तारण सुनिश्चित हो। किसी भी उद्यमी को अनावश्यक परेशान न होना पड़े, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि जनपद में औद्योगिक विकास हेतु अनुकूल वातावरण तैयार करना शासन की महत्वपूर्ण प्राथमिकता में है। बैठक में उद्यमियों की जो भी विषय या समस्याएं आती हैं, उनका प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण सुनिश्चित कराया जाए। इस दौरान विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!