fbpx
चंदौलीशिक्षा

Chandauli News : जिले के नाम बड़ी उपलब्धि, जेएस पब्लिक स्कूल करेगा सीबीएसई नेशनल वालीबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी, केंद्रीय मंत्री करेंगे उद्घाटन  

चंदौली। जिले के पांडेयपुर स्थित जेएस पब्लिक स्कूल सीबीएसई नेशनल वालीबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा। इसमें देश-विदेश की कुल 40 टीमें प्रतिभाग करेंगी। 35 टीमें देश के विभिन्न स्कूलों की होंगी और 4 विदेशी टीमें शामिल होंगी। वहीं मेजबान स्कूल की टीम भी दमखम दिखाएगी। केंद्रीय मंत्री और चंदौली सासंद डा. महेंद्रनाथ पांडेय प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे। विद्यालय प्रशासन आयोजन की तैयारी में शिद्दत से जुटा हुआ है।

 

विद्यालय के निदेशक रजनीश सिंह ने बताया कि सीबीएसई नेशनल प्रतियोगिता बालक वर्ग अन्डर-19 प्रतियोगिता 16 से 19 नवम्बर तक आयोजित होगी। प्रतियोगिता में देश के विभिन्न स्कूलों की 35 टीमें और कतर, जेद्दाह, जुवैजा(शरजहा), और कुवैत से कुल चार विदेशी टीमें प्रतिभाग करेंगी। इस दौरान लगभग 500 प्रतिभागी व उनके 80 कोच व मैनेजर उपस्थित रहेंगे। सभी मेहमान प्रतिभागियों के खाने-पीने व ठहरने की उत्त्तम व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि सीबीएसई की ओर से यह अतिमहत्वपूर्ण उपलब्धि दिए जाने से विद्यालय परिवार बड़े ही हर्ष की अनुभूति कर रहा है। बताया कि जेएस पब्लिक स्कूल 2012-2013 से प्रारम्भ होकर 2019 में पूर्ण रूप से सीबीएसई से इन्टरमीडिएट की मान्यता प्राप्त कर चुका है। इस छोटे से कार्यकाल में ही जनपद के सर्वश्रेष्ठ विद्यालय के रूप में शुमार हुआ। लगातार दूसरी बार विद्यालय को खेल प्रतियोगिता कराने का अवसर मिला है। नेशनल प्रतियोगिता की जिम्मेदारी पहली बार मिली है। विद्यालय के लिए यह बड़े गौरव की बात है।

Back to top button
error: Content is protected !!