fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : ग्राम प्रधान और भाई ने फैलाई तेंदुए की अफवाह, दहशतजदा हो गए ग्रामीण

Story Highlights
  • गूगल से निकालकर फोटो दिखाई, बोले, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए तेंदुए एक सप्ताह पूर्व गांव में तेंदुए की आहट, युवक पर किया था हमला  वन विभाग की टीम ने पकड़ने को बिछाया था जाल, असफलता लगी हाथ 
  • गूगल से निकालकर फोटो दिखाई, बोले, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए तेंदुए
  • एक सप्ताह पूर्व गांव में तेंदुए की आहट, युवक पर किया था हमला 
  • वन विभाग की टीम ने पकड़ने को बिछाया था जाल, असफलता लगी हाथ 

 

चंदौली। कुंडा कला गांव में तेंदुआ दिखने की सूचना गलत निकली। मवई ग्राम प्रधान व उनके भाई ने गूगल से फोटो निकालकर ग्रामीणों को दिखाई और सोशल मीडिया में शेयर कर दी। इससे इलाके में दहशत और बढ़ गई। जांच में फोटो फर्जी निकली। ऐसे में लोग ग्राम प्रधान और उनके भाई को अब कोस रहे हैं।

 

बुधवार की सुबह सोशल मीडिया में दो तेंदुओं की फोटो वायरल हुई। बताया गया कि कुंडा कला गांव में दो तेंदुए देखे गए हैं। सीसीटीवी कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद हुई हैं। इसकी जानकारी होते ही ग्रामीण दहशत में आ गए। ग्रामीणों ने जिले के आला अधिकारियों से गुहार लगाई कि तेंदुए दिखने की घटना को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करें। दरअसल, एक सप्ताह पूर्व कुंडा कला गांव में जानवर के हमले में बछड़े की मौत हो गई थी। वहीं एक युवक के ऊपर भी जानवर ने हमला किया था। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। वन विभाग की टीम ने मौके से जानवर के पैरों के निशान के आधार पर गांव में तेंदुए के आने की बात कही थी। उस दौरान तेंदुए को पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। मवई गांव के प्रधान और उनके भाई ने इंटरनेट से तेंदुए की फोटो निकाल वायरल कर दिया। सीओ अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि क्षेत्र में तेंदुआ देखे जाने की पुष्टि नहीं हो पाई है। अफवाह फैलाकर भय का माहौल बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!