fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: नेताजी के प्रेम में अनुशासनहीनता चौकी प्रभारी को पड़ेगी भारी, डीआईजी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली की शिवाला चौकी प्रभारी को बीजेपी के छुटभैये नेता के प्रेम में आचार संहिता का उल्लंघन और ड्यूटी में लापरवाही भारी पड़ सकती है। फोटो वायरल होने और पूर्वांचल टाइम्स में खबर प्रकाशित होने के बाद महकमे ने इसे गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की तैयारी कर ली है। डीआईजी वाराणसी परिक्षेत्र ओपी सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए फौरी कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं।

ये रहा पूरा मामला
दरअसल बीजेपी के एक छुटभैये नेता हैं जो प्लाटिंग का काम करते हैं। बुधवार को बीजेपी नेता ने कार खरीदी। शिवाला चौकी प्रभारी विरेंद्र सिंह अपना सब काम काज छोड़कर नेता जी की कार खरीदवाने शो रूम पहुंच गए। कार खरीदने के बाद बाकायदा माला पहनाकर नेता जी को बधाई दी और चाबी सौंपने के साथ केक भी काटा। चौकी प्रभारी भूल गए कि इस समय चुनाव आचार संहिता भी लगी हुई है और उनके इस कृत्य का समाज में गलत संदेश जाएगा। बहरहाल नेता जी ने अपना भौकाल टाइट करने को चौकी प्रभारी के साथ की यह फोटो अपने फेसबुक वाल पर लगा दी। इसके साथ ही पुलिस विभाग की किरकिरी शुरू हो गई। लानत-मलानत होती देख नेता जी ने चौकी प्रभारी के साथ वाली फोटो तो वाल से हटा दी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अधिकारियों ने मामले का गंभीरता से संज्ञान लिया है और कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

शिवाला चौकी प्रभारी से जुड़ा मामला संज्ञान में है। फोटो मैने भी देखी है। यह अनुशासनहीनता है। चंदौली एसपी को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं। -ओपी सिंह डीआईजी

Back to top button
error: Content is protected !!