fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Chandauli news: लोक सभा चुनाव को लेकर कांग्रेस यूथ ब्रिगेड तैयार, प्रचार में झोंकी ताकत, बढ़ा रहे पार्टी का जनाधार

कांग्रेस और सपा गठबंधन से विरेंद्र सिंह को चंदौली लोक सभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में शिद्दत के साथ उतर चुके हैं।
  • लोक सभा चुनाव को लेकर चंदौली यूथ कांग्रेस की टीम पूरी तरह तैयार
  • माधवेंद्र मूर्ति ओझा को लगातार दूसरी दफा जिलाध्यक्ष और आशुतोष तिवारी को महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है
  • पार्टी का जनाधार बढ़ाने और गठबंधन प्रत्याशी को जिताने को पूरी ताकत झोंक दी है

चंदौली। लोक सभा चुनाव को लेकर चंदौली यूथ कांग्रेस की टीम पूरी तरह तैयार है। पार्टी का जनाधार बढ़ाने और गठबंधन प्रत्याशी को जिताने को पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव को देखते हुए माधवेंद्र मूर्ति ओझा के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस की जिला कार्यकारिणी गठित कर दी गई है।

कांग्रेस और सपा गठबंधन से विरेंद्र सिंह को चंदौली लोक सभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में शिद्दत के साथ उतर चुके हैं। इस चुनाव में यूथ कांग्रेस भी काफी सक्रिय नजर आ रही है। 23 अप्रैल को ही उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस चंदौली इकाई की कार्यकारिणी गठित की गई। माधवेंद्र मूर्ति ओझा को लगातार दूसरी दफा जिलाध्यक्ष और आशुतोष तिवारी को महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। कार्यकर्ता घर-घर जाकर गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांग रहे हैं। जिलाध्यक्ष माधवेंद्र मूर्ति ओझा का कहना है कि प्रचार अभियान को और तेज किया जाएगा। इसके लिए रणनीति तैयार कर ली गई है। इस दफा चंदौली में चौंकाने वाला परिणाम सामने आएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!