fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Loksabha Election 2024 : कल चंदौली आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, जिला प्रशासन ने जारी किया रूट डायवर्जन, इन मार्गों पर नहीं जाएंगे वाहन

चंदौली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम का आगमन दोपहर एक बजे के आसपास प्रस्तावित है। सीएम की जनसभा को लेकर बीजेपी तैयारी में जुट गई हैं। वहीं वीवीआईपी मूवमेंट के चलते जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है। जिला प्रशासन की ओर से सीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर जिले में विभिन्न मार्गों पर रूट डायवर्जन लागू किया गया है। इन मार्गों पर रूट डायवर्जन शाम छह बजे तक प्रभावी रहेगा।

 

इन मार्गों पर डायवर्जन

1 – चहनियां चौराहा- समस्त प्रकार के भारी वाहनों को चन्दौली की तरफ न आकर उन्हें धानापुर व वाराणसी की तरफ डायवर्ट किया जायेगा। (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर)

2- सघन तिराहा- समस्त प्रकार के भारी वाहनों को चन्दौली की तरफ न आकर डेढावल चौकी की तरफ से धानापुर डायवर्ट किया जायेगा। (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर)

3- सकलडीहा अलीनगर तिराहा- चन्दौली की तरफ आने वाले समस्त वाहनों को अलीनगर की तरफ से अपने गन्तव्य को भेजा जायेगा। (जनसभा में जाने वाले वाहनों को छोडकर)

4- बसारिकपुर तिराहा- जनसभा में जाने वाले वाहनों को छोडकर समस्त वाहनों को बसारिकपुर नहर से बिछिया मोड़ NH-19  की तरफ से अपने गंतव्य को भेजा जायेगा।

5- पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला अस्पताल- जनसभा में जाने वाले वाहनों के अतिरिक्त समस्त वाहनों को NH-19 से अलीनगर व सैयदराजा की तरफ को भेजा जायेगा।

6- पुलिस लाइन गेट- जनसभा में जाने वाले वाहनों को NH-19 (हाईवे) चंदौली मझवार स्टेशन के तरफ से भेजा जायेगा तथा अन्य समस्त वाहनों को NH-19 से सैयदराजा की तरफ भेजा जायेगा।

7- डाईवर्जन पावर हाऊस अंडरपास- जनसभा में जाने वाले वाहनों को चंदौली मझवार स्टेशन के तरफ से भेजा जायेगा तथा अन्य समस्त वाहनों को पुलिस लाइन गेट से NH-19 पर चढाकर सैयदराजा की तरफ भेजा जायेगा ।

8 – बिछिया तिराहा (NH-19 कट)- किसी भी प्रकार के वाहन को बिछिया कट से पुलिस कार्यालय की तरफ नही जाने दिया जायेगा। यह मार्ग केवल कैली रोड से आने वाले वाहनों के लिए रहेगा।

9 – चंदौली मझवार स्टेशन कट- नवनिर्मित पुल की तरफ जनसभा में जाने वाले वाहनों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहनों को नही भेजा जायेगा।

Back to top button
error: Content is protected !!